ज़ाकिर नायक पर मौलाना कल्बे जवाद साहब का बयान

ज़ाकिर नायक पर  मौलाना कल्बे जवाद साहब का बयान   आज मौलाना कल्बे जवाद साहब ने आतंकवाद के खिलाफ बोलते हुए कहा के दुनिया में जहाँ जहा...


ज़ाकिर नायक पर  मौलाना कल्बे जवाद साहब का बयान 

आज मौलाना कल्बे जवाद साहब ने आतंकवाद के खिलाफ बोलते हुए कहा के दुनिया में जहाँ जहाँ भी आज आतंकवाद है वो पैगम्बर मोहम्मद स्. और अहलेबैत अस. की तालीमात से दूरी का नतीजा है,आज पूरी दुनिया में आतंकवाद का एक बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है जिसमे स्कॉलर्स बनाए जाते हैं ,मौलवी बनाए जाते हैं,और फिर ये लोग इस्लाम के नाम पर नौजवानों को गुमराह करते हैं और कट्टरपंता को जन्म देते हैं । 
ज़ाकिर नायक इस नेटवर्क का एक हिस्सा है ,ज़ाकिर नायक ने मुल्ला उमर और ओसामा बिन लादेन की स्पीच में कई बार तारीफ की और वो अपने चैनल  पर  खुले आम उनकी आइडियोलॉजी के खिलाफ लोगों और सभी धर्मो के खिलाफ, नौजवानों को भड़कते रहते थे,ज़ाकिर नायक की स्पीच की सीड़ी और किताबें इंडियन मार्किट में मौजूद हैं। 
मौलाना कल्बे जवाद साहब ने कहा के ऐसी आइडियोलॉजी और ऐसी किताबें हमारे देश और नौजवानों के लिए बहुत खतरनाक हैं ,इन सब पर जल्द से जल्द बैन लग्न चाहिए ,मौलाना ने कहा के जब तक वहाबी मुफ़्ती अपने फतवे वापस नहीं लेंगे आतंकवाद ख़त्म नहीं होगा । 
अभी सऊदी अरब में मस्जिदे नबवी के करीब ब्लास्ट हुआ तो सब लोग कहने लगे के अब तो सऊदी अरब में भी ब्लास्ट हो गया तो फिर वो टेररिज्म का गॉड फादर कैसे हो सकता है मौलाना ने कहा के हकीकत यही है के सऊदी मुफ्तियों के फतवे की वजह से ही ये ब्लास्ट होते हैं. 
अगर आतंकवाद पर  बैन लगन है तो ऐसी स्पीचेस ,सीडी और किताबों पर  सबसे पहले बैन होना चहिये। 

                                                




Related

society 1543330293494456353

Post a Comment

emo-but-icon

Follow Us

Hot in week

Recent

Comments

इधर उधर से

Comment

Recent

Featured Post

नजफ़ ऐ हिन्द जोगीपुरा का मुआज्ज़ा , जियारत और क्या मिलता है वहाँ जानिए |

हर सच्चे मुसलमान की ख्वाहिश हुआ करती है की उसे अल्लाह के नेक बन्दों की जियारत करने का मौक़ा  मिले और इसी को अल्लाह से  मुहब्बत कहा जाता है ...

Admin

item